भुगतान वापसी की नीति
वापसी और वापसी नीति
अंतिम बार अपडेट किया गया: 17 अप्रैल, 2025
bluebirdmusic पर खरीदारी करने के लिए धन्यवाद।
यदि, किसी भी कारण से, आप किसी खरीद से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं, तो हम आपको वापसी और वापसी पर हमारी नीति की समीक्षा करने के लिए आमंत्रित करते हैं। यह वापसी और वापसी नीति वापसी और वापसी नीति जनरेटर की सहायता से बनाई गई है।
निम्नलिखित शर्तें आपके द्वारा हमसे खरीदे गए किसी भी उत्पाद पर लागू होती हैं।
व्याख्या और परिभाषाएँ
व्याख्या
जिन शब्दों के शुरुआती अक्षर बड़े अक्षरों में लिखे हैं, उनके अर्थ निम्नलिखित शर्तों के तहत परिभाषित किए गए हैं। निम्नलिखित परिभाषाओं का अर्थ एक ही होगा, चाहे वे एकवचन में हों या बहुवचन में।
परिभाषाएँ
इस वापसी और वापसी नीति के प्रयोजनों के लिए:
कंपनी (इस अनुबंध में "कंपनी", "हम", "हमें" या "हमारा" के रूप में संदर्भित) bluebirdmusic को संदर्भित करती है।
माल सेवा पर बिक्री के लिए पेश किए गए आइटम को संदर्भित करता है।
ऑर्डर का अर्थ है आपके द्वारा हमसे माल खरीदने का अनुरोध।
सेवा का तात्पर्य वेबसाइट से है।
वेबसाइट का तात्पर्य bluebirdmusic से है, जिसे https://bluebirdmusic.in/ से एक्सेस किया जा सकता है
आपका तात्पर्य सेवा तक पहुँचने या उसका उपयोग करने वाले व्यक्ति, या कंपनी, या अन्य कानूनी इकाई से है, जिसकी ओर से ऐसा व्यक्ति सेवा तक पहुँच रहा है या उसका उपयोग कर रहा है, जैसा भी लागू हो।
आपके ऑर्डर रद्द करने के अधिकार
आप बिना कोई कारण बताए 45 दिनों के भीतर अपना ऑर्डर रद्द करने के हकदार हैं।
ऑर्डर रद्द करने की समय सीमा उस तारीख से 45 दिन है, जिस दिन आपने माल प्राप्त किया था या जिस दिन आपके द्वारा नियुक्त कोई तीसरा पक्ष, जो वाहक नहीं है, डिलीवर किए गए उत्पाद को अपने कब्जे में लेता है।
रद्द करने के अपने अधिकार का प्रयोग करने के लिए, आपको हमें एक स्पष्ट कथन के माध्यम से अपने निर्णय के बारे में सूचित करना होगा। आप हमें अपने निर्णय के बारे में निम्नलिखित माध्यम से सूचित कर सकते हैं:
ईमेल द्वारा: ritaoscompanyoscompany@gmail.com
हमारी वेबसाइट पर इस पेज पर जाकर: https://bluebirdmusic.in/
फ़ोन नंबर द्वारा: 9661940744
मेल द्वारा: फरहा और नवादा
हम आपको लौटाए गए सामान प्राप्त होने के दिन से 14 दिनों के भीतर प्रतिपूर्ति करेंगे। हम भुगतान के उसी तरीके का उपयोग करेंगे जिसका उपयोग आपने ऑर्डर के लिए किया था, और आपको ऐसी प्रतिपूर्ति के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा।
वापसी के लिए शर्तें
माल को वापसी के योग्य बनाने के लिए, कृपया सुनिश्चित करें कि:
माल पिछले 45 दिनों में खरीदा गया हो
माल मूल पैकेजिंग में हो
निम्नलिखित माल वापस नहीं किया जा सकता:
आपके विनिर्देशों के अनुसार या स्पष्ट रूप से वैयक्तिकृत माल की आपूर्ति।
माल की आपूर्ति जो अपनी प्रकृति के अनुसार वापस करने के लिए उपयुक्त नहीं है, तेजी से खराब हो जाती है या जिसकी समाप्ति तिथि समाप्त हो गई है।
ऐसे सामानों की आपूर्ति जो स्वास्थ्य सुरक्षा या स्वच्छता कारणों से वापसी के लिए उपयुक्त नहीं हैं और डिलीवरी के बाद सील नहीं किए गए थे।
ऐसे सामानों की आपूर्ति जो डिलीवरी के बाद, अपनी प्रकृति के अनुसार, अन्य वस्तुओं के साथ अविभाज्य रूप से मिश्रित हैं।
हम अपने विवेकानुसार किसी भी ऐसे माल की वापसी से इनकार करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं जो उपरोक्त वापसी शर्तों को पूरा नहीं करता है।
केवल नियमित मूल्य वाले सामान ही वापस किए जा सकते हैं। दुर्भाग्य से, बिक्री पर मौजूद सामान वापस नहीं किए जा सकते। यह बहिष्करण आप पर लागू नहीं हो सकता है यदि लागू कानून द्वारा इसकी अनुमति नहीं है।
सामान वापस करना
आप हमें सामान वापस करने की लागत और जोखिम के लिए जिम्मेदार हैं। आपको सामान निम्नलिखित पते पर भेजना चाहिए:
Warcraft bluebirdmusic में इन-गेम खरीदारी के लिए bluebirdmusic की वापसी नीति यह है कि सभी वास्तविक पैसे की बिक्री को अंतिम माना जाता है। Blizzard ग्राहक सहायता मोबाइल पर किए गए ऑर्डर वापस नहीं कर सकती है, और सिक्कों या अन्य मुद्राओं के साथ की गई इन-गेम खरीदारी वापस नहीं की जा सकती है।
आकस्मिक खरीद से बचने के लिए भुगतान को अंतिम रूप देने से पहले किसी भी खरीद की दोबारा जांच करना महत्वपूर्ण है।
वापसी शिपमेंट में क्षतिग्रस्त या खोए गए सामान के लिए हम जिम्मेदार नहीं ठहराए जा सकते। इसलिए, हम एक बीमाकृत और ट्रैक करने योग्य मेल सेवा की सलाह देते हैं। हम सामान की वास्तविक रसीद या प्राप्त रिटर्न डिलीवरी के प्रमाण के बिना धनवापसी जारी करने में असमर्थ हैं।
उपहार
यदि सामान को खरीदते समय उपहार के रूप में चिह्नित किया गया था और फिर सीधे आपको भेज दिया गया था, तो आपको अपनी वापसी के मूल्य के लिए एक उपहार क्रेडिट प्राप्त होगा। एक बार लौटाए गए उत्पाद को प्राप्त करने के बाद, आपको एक उपहार प्रमाण पत्र मेल किया जाएगा।
यदि सामान को खरीदते समय उपहार के रूप में चिह्नित नहीं किया गया था, या उपहार देने वाले ने आपको बाद में देने के लिए ऑर्डर खुद को भेजा था, तो हम उपहार देने वाले को धनवापसी भेज देंगे।
हमसे संपर्क करें
यदि आपको हमारी रिटर्न और रिफंड पॉलिसी के बारे में कोई प्रश्न है, तो कृपया हमसे संपर्क करें:
ईमेल द्वारा: ritaoscompanyoscompany@gmail.com
हमारी वेबसाइट पर इस पेज पर जाकर: https://bluebirdmusic.in/
फ़ोन नंबर द्वारा: 9661940744
मेल द्वारा: फरहा और नवादा